हरिद्वार, 29-08-2024  शिवडेल स्कूल, कनखल, हरिद्वार में आज भव्य अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया।

आयोजन के दौरान, अड़तीस छात्रों को औपचारिक रूप से विभिन्न भूमिकाओं में नियुक्त किया गया और प्रत्येक ने संस्थान के मूल्यों और परंपराओं को बनाए रखने की प्रतिज्ञा की।

समारोह का शुभारंभ स्कूल के अध्यक्ष माननीय स्वामी शरदपुरी जी के कर कमलो के द्वारा हुआ।

Img 20240829 215909

स्वामी जी ने नए नेताओं को उनकी भूमिकाओं को ईमानदारी और सहानुभूति के साथ निभाने की सलाह दी, और बताया कि सच्चा नेतृत्व दूसरों को प्रेरित करने की क्षमता और आत्महीन सेवा से परिभाषित होता है।

विभिन्न भूमिकाओं में निम्नलिखित छात्र-छात्राएं चयनित हुए..

मुख्य छात्र- हर्ष सहगल, मुख्य छात्रा ज्योति सक्सेना, अनुशासन प्रभारी अभय प्रताप सैनी, खेल कैप्टन, हर्षित कश्यप और कनिका चौहान ने खेल की निष्पक्षता और समर्पण के सिद्धांतों को बनाए रखने की प्रतिबद्धता जताई।

हाउस कैप्टन और उप हाउस कैप्टन, जो अपने-अपने हाउस का नेतृत्व करेंगे।

द्रोण हाउसः हाउस कैप्टनः नित्या शुक्ला, उप हाउस कैप्टनः काव्या भारद्वाज

संदीपनी हाउसः हाउस कैप्टनः आदित्य सुधाकर त्रिपाठी, उप हाउस कैप्टनः कृष्णा प्रिया साहू

वशिष्ठ हाउसः हाउस कैप्टनः राधिका चतुर्वेदी, उप हाउस कैप्टनः प्रियांशु त्रिगुनायत

व्यास हाउसः हाउस कैप्टनः आलोक सिंह नेगी, उप हाउस कैप्टनः ऋषभ मिश्रा

प्रत्येक नेता ने अपनी भूमिकाओं के प्रति अडिग समर्पण और निष्ठा की प्रतिज्ञा की और स्कूल समुदाय के लिए सकारात्मक योगदान देने का वादा किया।

प्रधानाचार्य अरविंद बंसल ने नेतृत्व और टीमवर्क के महत्व पर बल दिया और नए नियुक्त छात्र नेताओं की समर्पण और प्रतिबद्धता की सराहना की।

समन्वयक विपिन मलिक और समर्पित शिक्षकों की टीम ने भी उन्हें बधाई दी और छात्र परिषद की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया, जो एक सहयोगात्मक और गतिशील स्कूल वातावरण को बढ़ावा देने में सहायक होगी।

समारोह शिवडेल स्कूल द्वारा पोषित नेतृत्व और समुदाय की भावना का प्रमाण था और आगामी शैक्षणिक वर्ष के लिए उत्साह और प्रतिबद्धता की सकारात्मक दिशा निर्धारित करता है।