वीर शहीद केसरी चंद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्याल डाकपत्थर के प्राचार्य प्रोफेसर जीआर सेमवाल के दिशा निर्देशन में महाविद्यालय की समर्थ पोर्टल की नोडल अधिकारी डॉ दीप्ति बगवाड़ी द्वारा बताया गया की उच्च शिक्षा विभाग ने स्नातक में प्रवेश लेने से वंचित रह गए विद्यार्थियों को राहत देते हुए पंजीकरण की तिथि बढ़ा दी है।

रजिस्ट्रेशन के लिए छात्र छात्राएं अब 25 जून से 9 जुलाई के मध्य आवेदन कर सकते हैं। वहीं 11 जुलाई से 15 जुलाई तक महाविद्यालय में प्रवेश दिए जाएंगे। विभागीय अधिकारियों के अनुसार 31 मई व 14 जून तक हुई पंजीकरण प्रक्रिया में अगर कोई विद्यार्थी वंचित रह गए हैं तो वह फिर से आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन का समय 9 जुलाई रात्रि 12:00 बजे तक निर्धारित किया गया है। शासन के निर्देशों के अनुपालन में 10 जुलाई को तीसरी मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी, जिसके अंतर्गत 11 जुलाई से 15 जुलाई के मध्य प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी।

11 तारीख से विधिवत महाविद्यालय शुरू होने कारण 10 से 1:00 बजे के मध्य महाविद्यालय के निर्धारित शेड्यूल के अनुसार कक्षाओं का संचालन किया जाएगा।

शासन द्वारा समस्त छात्र छात्राओं से अपील की गयी है की वे आवेदन करते समय पोर्टल में अपनी जानकारी देते वक्त सावधानी बरतें, साथ ही अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आई डी सही से भरें।

परास्नातक पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिये छात्र छात्राएं भी 1 जुलाई से 15 जुलाई के मध्य आवेदन कर सकते हैं। परास्नातक में आवेदन का लिंक शासन द्वारा पृथक से जारी किया जाएगा।