एनटीन्यूज़: उत्तराखंड के काशीपुर में जसपुर के भोगपुर गांव में सास और साली का तलाकशुदा बेटी के पति ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर पाटन मारकर हत्या कर दी। वह युवक अपनी तलाकशुदा पत्नी की दूसरी शादी तय होने से आक्रोश में था ।आरोपी मर्डर के बाद से ही फरार है।

 

एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार के मुताबिक भोगपुर गांव निवासी जीत कौर (70)और उसकी बेटी परमजीत कौर (35)साथ में रहते थे। वही जीत कौर ने अपनी भतीजी बलविंदर कौर को भी गोद ले रखा था। 2 साल पहले बलविंदर की शादी टांडा प्रभापुर बंटी से प्रेम विवाह कराया गया था, जिसमें जीत कौर की सहमति थी।

1 वर्ष पहले बलविंदर कौर का तलाक हो गया जिसके बाद वह अपनी मां के साथ रहने आ गई। तलाक होने के बाद भी दोनों आपस में मोबाइल के जरिए बात करते थे। लेकिन जीत कौर को यह बात हजम नहीं हुई तो उसने बलविंदर कौर का रिश्ता सितारगंज में तय कर दिया। जिस की बारात 28 अगस्त को आने वाली थी।

सूत्रों के अनुसार शादी की जानकारी मिलने पर रविवार की देर रात बंटी अपनी तलाकशुदा पत्नी बलविंदर कौर से मिलने गया जिस पर सास जीत कौर और बेटी परमजीत कौर ने गुस्से में आकर बंटी की पिटाई कर दी जिसके बाद बंटी ने मां बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी।

मंगलवार की सुबह जीत कौर परमजीत कौर बैंक के कार्य से जसपुर आ रही थी इसी बीच बढ़ियाबाला गांव के पास बंटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पाटन से कई वार कर दिए। इस दौरान दोनों की मौके पर मौत हो गई वही हत्या के बाद से ही सभी आरोपी फरार है।