राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय मालदेवता रायपुर,देहरादून में निर्वाचन साक्षरता क्लब की ओर से राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर एक रैली का आयोजन किया गया ।

जिसमें मतदाताओं में जागरूकता का संदेश दिया गया। रैली का शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो 0 वंदना शर्मा द्वारा मतदान की शपथ के साथ किया गया। इसके बाद महाविद्यालय से मालदेवता तक रैली निकाली गई।

रैली में महाविद्यालय के निर्वाचन क्लब की नोडल अधिकारी डॉ0सरिता तिवारी तथा सदस्य अंशुल भारती, अभिश्री आदि ने छात्रों का उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक प्रो 0दक्षा जोशी, प्रो0अरुण कुमार अग्रवाल, प्रो0यतीश वशिष्ठ, प्रो0पूजा कुकरेती, डॉ0डिंपल भट्ट, डॉ0कविता काला, डॉ0रेखा चमोली, डॉ0प्रत्युषा ठाकुर, डॉ0 श्रुति चौकीयाल, पूजा कोहली आदि उपस्थित रहे।

साथ ही लोकतंत्र में मतदान के महत्व एवम निर्वाचन आयोग की भूमिका तथा निर्वाचन प्रक्रिया पर छात्र छात्राओं का ज्ञान परखने के लिए एक ऑन – लाइन क्विज का भी आयोजन किया गया।

जिसमे 23 छात्र /छात्राओं ने प्रतिभाग किया। जिसमे प्रथम स्थान बी .ए. तृतीय वर्ष की पूजा ने, रागिनी मौर्या बी ए तृतीय वर्ष ने दूसरा तथा पूजा मौर्या बी ए तृतीय वर्ष ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।