राजकीय महाविद्यालय पाबौ में भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय, राष्ट्रीय गंगा स्वच्छ मिशन एवम् राज्य परियोजना प्रवंधन नमामि गंगे देहरादून के तत्वाथान में हुआ  विचार गोष्टी का आयोजन।

दिनांक 17 सितम्बर 2024 से 02 अक्तूबर 2024 तक स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अन्तर्गत महाविद्यालय पाबौ में प्राचार्य प्रोफे0 सत्य प्रकाश शर्मा की अध्यक्षता में स्वच्छता ही सेवा थीम पर एक विचार गोष्टी का आयोजन किया गया।

जिसमे महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक, कर्मचारी एवं छात्र – छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के अर्थशास्त्र के विभागाध्यक्ष डॉ0 मुकेश शाह ने भारत सरकार द्वारा प्रायोजित नमामि गंगे कार्यक्रम के मुख्य थीम स्वच्छता ही सेवा के संदर्भ में छात्रों को अपने आस – पास के वातावरण को स्वच्छ और कूड़ा रहित रखने की अपील की तथा इस कार्य में बिना प्रतिफल के पूर्ण सेवा भाव से कार्य करने के लिए मार्गदर्शन किया।

उक्त कार्यक्रम में बी0 ए0 प्रथम सेमेस्टर की कुमारी श्वेता, कुमारी साक्षी , एवं कुमारी अंजलि ने भी स्वच्छता एवं पर्यावरण सरंक्षण पर अपने विचार रखे I

कार्यक्रम के अंत में अध्यक्षता कर रहे महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफे0 शर्मा ने स्वच्छता ही सेवा के थीम पर प्राचीन मूल्यों एवं परम्पराओं पर प्रकाश डालते हुये आज की पीडी को भी सदभाव एवं कर्तव्यनिष्ठा के साथ स्वच्छता, साफ – सफाई एवं वृक्षारोपण कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम मे महाविद्यालय के प्राध्यापकगणों में डॉ0 गणेश चंद, डॉ0 तनूजा रावत, डॉ0 सुनीता चौहान, डॉ0 सौरभ सिंह, डॉ0 दीपक कुमार, डॉ0 सरिता, डॉ0 धनेद्र पंवार, डॉ0 धर्मेन्द्र एवम् कर्मचारीगण में श्री महेश सिंह, श्री विजेंद्र, श्रीमती सोनी,अनुराधा तथा महाविद्यालय के 48 छात्र- छात्राये भी उपस्थित रहें।