अभिनव कौशिक एनटीन्यूज़, हरिद्वारः  कनखल के मोहल्ला घास मंडी निवासी प्रॉपर्टी डीलर का मकान आज एचडीबी फाइनेंस बैंक के अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर सीज कर दिया।

कनखल के प्रॉपर्टी डीलर प्रघुम्न अग्रवाल ने स्टोन क्रेशर के लिए मकान को गिरवी रखकर डेढ़ करोड़ रुपए का लोन लिया था, जिसे वापस नहीं किया। जिस कारण बैंक ने आज मकान को सील करके नोटिस चस्पा कर दिया। प्रघुम्न अग्रवाल उसकी पत्नी और उसके बेटे को मकान से बाहर कर दिया। इतना ही नहीं प्रद्युम्रुन अग्रवाल पर कई लोगों की करोड़ों की देनदारी है। मकान सील होने के बाद प्रद्युम्न अग्रवाल अपनी पत्नी और बेटे के साथ कहीं चले गए।

बता दें कि प्रद्युमन अग्रवाल का प्रापर्टी डीलर में बड़ा नाम था। उसने जगजीतपुर, राजा गार्डन, राज विहार,त्रिलोक नगर गणपति धाम सहित कई दर्जनों कालोनिया काटी थी, उसके इस कारोबार में शहर के कई धन्ना सेठों के करोड़ों रुपए लगे हुए थे ,फुटबॉल ग्राउंड के पास राज विहार कॉलोनी में प्रदुमन लाला का आलीशान ऑफिस हुआ करता था ,ऑफिस के बाहर दर्जनों प्रॉपर्टी डीलरों की मौजूदगी 24 घंटे लगी रहती थी ,प्रदुमन अग्रवाल ने मिस्सरपुर गांव में गंगा किनारे एक नामचीन स्कूल की फ्रेंचाइजी लेकर स्कूल का निर्माण भी शुरू करवाया था,

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में भागुवाला में एक बड़ा स्टोन क्रेशर भी लगाया था ,अचानक प्रदुमन का काम टूटता चला गया, शहर के लोगों की करोड़ों रुपए की देनदारी उसके सर खड़ी हो गई ,उसके खिलाफ कोर्ट में कई मुकदमे भी चल रहे हैं ,

पश्चमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात सुनील राठी से संबंधों के चलते उसके खिलाफ एक बार थाना कनखल में भी मुकदमा दर्ज हुआ था, आज भी शहर के कई लोगों के करोड़ों रुपए प्रदुमन लाला पर हैं जो रोज सुबह शाम उसके घर पर चक्कर काटते हैं और लाला सभी को मीठी गोली देने का काम करता रहता है ,लाला पर कई बैंकों का भी लोन है और आज एचडीबी फाइनेंस कंपनी ने जिलाधिकारी के आदेश के बाद उसके घर को सीज कर दिया है और उसे 2 जोड़ी कपड़े ,एक थैला और चार राशन के डिब्बों के साथ ही घर से बाहर सड़क पर लाकर छोड़ दिया है।