अभिनव कौशिक एनटीन्यूज़, हरिद्वारः  कलियर में दिव्यांग महिला भिक्षुक से  दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी गिरफ्तार।

दिव्यांग महिला भिक्षुक से सामुहिक दुष्कर्म की घटना में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने महिला को पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर घटना को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान महिला का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था।

कलिसर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि 27 अगस्त की कलियर के नए पुल के समीप महिला बैठी हुई थी। इसी दौरान कुछ युवक उसके पास आए और पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गयी। इसके बाद आरोपी उसे उठाकर ले गए। जिसके बाद तीनों युवको ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपियों ने उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 27 अगस्त को महिला की तहरीर पर मुकद्मा दर्ज करने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। गुरुवार को मुखबिर से पुलिस को आरोपियों के मेहवड पुल के पास होने की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही पुलिस ने सक्रियता दिखायी और तीनों आरोपियों को मेहवड शमशान घाट से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम भूरा उर्फ गुलफाम, सब्बू व तैय्यब बताए। पुलिस ने आरोपियों का चालान कर उन्हें जेल भेज दिया।