हरिद्वार:  भेल सेक्टर 2 गुरुद्वारा के पास लुटेरों द्वारा मनी ट्रांसफर कंपनी के कर्मचारियों से लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी जुटाकर लुटेरों की तलाश में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार शिवालिक नगर स्थित बृजेश नारायण गोयल का गोयल मनी ट्रांसफर एंड कंपनी के नाम से कार्यालय है। यह कंपनी करीब आठ प्राइवेट एटीएम में कैश डालने का काम करती हैं।

जानकारी के अनुसार आज गुरुवार सुबह उनके दो कर्मचारी गौरव मित्तल और राहुल त्यागी करीब साढ़े 14 लाख की रकम ज्वालापुर स्थित बंधन बैंक से लेकर निकले। बाईक से शिवालिक नगर जाते हुए जब वह भेल सेक्टर 2 गुरुद्वारा के समीप पहुंचे तो पीछे से आये तीन बाइक सवार लुटेरों ने बाइक चला रहे कर्मचारी के मुंह पर मुक्का मारा और नोटों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। हालांकि दोनों कर्मचारियों ने भगत सिंह चौक तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश चकमा देकर भागने में सफल रहे।

cctv में कैद हुए लुटेरे।

Screenshot_2023-08-10-15-42-21-170_com.whatsapp-edit

दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात मेे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पाते ही सीओ सिटी, कोतवाल सहित पुलिस के तमाम आलाधिकारियों घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। लुटेरों की धरपकड़ में जुटी पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कर दी। पुलिस कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस और सीआईयू की टीमें जांच में जुटी हैं और जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।