हरिद्वार: घूमने आए आईआईटी रुड़की का एक छात्र पैर फिसलने से गंगनहर नहर में बहकर लापता हो गया। छात्र को बचाने के लिए उसका दूसरा साथी भी गंगनहर में डूबने लगा।

छात्र को डूबता देख पास ही खड़े लोगों ने जल पुलिस को सूचना दी। जल पुलिस के जवानों ने नहर में कूदकर साथी को सकुशल बाहर निकाल लिया।

दूसरे छात्र की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन अभी तक लापता युवक का पता नहीं चल पाया है। हादसा सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में सोलानी पार्क के समीप का है।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को बीते देर शाम आईआईटी रुड़की के छात्र अजय उम्र 24 वर्ष पुत्र रोहित, निवासी जनपद पाटन गुजरात सोनाली पुल पर गंगनहर में बह जाने की सूचना मिलीं।

छात्र सोलानी पार्क के पास घूमने आए था। इसी दौरान उसका पैर फिसलने से वह गंगनहर में डूब गया और युवक के साथी केवल कुमार 20 उम्र वर्ष पुत्र नाजी निवासी ।-7 हर्ष नगर सोसाइटी कली कुंड धोलका जिला अहमदाबाद गुजरात ने उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगाई।

लेकिन वह भी पानी के तेज बहाव में डूबने लगा। सूचना मिलने पर जल पुलिस के जवानों ने उसे सकुशल बचा लिया गया।

सूचना पर पहुंची सिविल लाइन कोतवाली पुलिस और जल पुलिस द्वारा लापता हुए अजय की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि अजय बीएससी का छात्र था।

सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि केवल कुमार को सकुशल बचा लिया गया है और अजय की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है।