हरिद्वार: हरिद्वार में कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में एक निजी अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा हुआ । यह हंगामा नवजात की मौत को लेकर हुआ। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल, मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में आर्यनगर स्थित एक निजी मेटरनिटी होम में नवजात बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

परिजनों का आरोप था कि अस्पताल की लापरवाही के चलते उनके बच्चे की जान गई है। हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत कराया।

जानकारी के अनुसार आर्य नगर स्थित सोंधी नर्सिंग होम में मंगलवार को भोगपुर गांव के रहने वाले एक परिवार की महिला के जुड़वा बच्चे हुए। बताया जा रहा है कि इनमें से एक बच्चे की हालत जन्म के बाद से ही खराब थी। जिसके बाद चिकित्सकों ने बच्चों को हायर सेंटर ले जाने की बात परिजनों को कही।

बुधवार सुबह परिजन इससे पहले बच्चे को हायर सेंटर ले जा पाते बच्चे ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों ने दूसरे बच्चे को तो एक दूसरे निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, लेकिन एक बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल पर पहुंच जमकर हंगामा किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस ने परिजनों से अस्पताल के खिलाफ तहरीर देने की बात कही, लेकिन परिजन वापस लौट गए।