हरिद्वार:  शराब के नशे में धुत कुछ लोगों ने श्यामपुर थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्टारेंट में जमकर उत्पात मचाया। गुंड़ों ने रेस्टारेंट के सामान को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया।

इतना ही नहीं उन्होंने कर्मचारियों को भी जमकर पीटा, जिससे दो कर्मचारियों को गंभीर चोटें आई हैं। रेस्टारेंट स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। रेस्टारेंट स्वामी ने गुंडों से अपनी जानमाल का खतरा भी बताया है।

बता दें कि श्यामपुर थाना क्षेत्र में माही रेस्टारेंट है। रेस्टारेंट स्वामी टीटू सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी कुम्हार गढ़ा शेखुपुरा कनखल ने बताया कि बीती देर रात करीब 11बजे तीन लोग शिनू पुत्र अशोक, नीरज व महेश उनके रेस्टारेंट में आए और उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों से रिगरेट मांगी। कर्मचारियों ने सिगरेट नहीं बेचने की बात कही। जिस पर वे आग बबूला हो गए और वहां कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच व मारपीट की।

इसके बाद आरोपित वहां से चले गए। बताया कि कुछ देर बात वही गुंडे अपने साथ 15 से 20 लोगों को लेकर आए और रेस्टारेंट में जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने रेस्टारेंट का सारा सामान तोड़ दिया। इतना ही नहीं बाहर खड़ी गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

टीटू ने बताया कि गंडों के हौसले इतने बुलंद थे की उन्होंने पुलिस के सामने भी मारपीट की, जिसके बाद पुलिस उन्हें बचाते हुए थाने ले आई। बताया कि आरोपितों ने रेस्टारेंट में उत्पात मचाने के साथ गल्ले में रखी नगदी और उनके गले की सोने की चेन भी छीन ली। साथ मारपीट में उनके एक कर्मचारी का हाथ टूट गया तथा एक अन्य कर्मचारी के आरोपितों ने दांत तोड़ दिए।

टीटू ने बताया कि आरोपित गाजीवाली से कांगड़ी में एक शादी समारोह में आए थे। सभी शराब के नशे में धुत थे।

रेस्टारेंट स्वामी ने आरोपितों से अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

उन्होंने इस संबंध में पुलिस को उक्त तीन के अतिरिक्त भुवन काला, देवेन्द्र नेगी, पवन पंत, सोनी पाल निवासी श्यामपुर कांगड़ी व गाजीवाली व अन्य के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। बताया कि इस हमले में उनका लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।