अभिनव कौशिक, एनटीन्यूज़,हरिद्वार: जनपद हरिद्वार के थाना कनखल क्षेत्र में रहने वाले कलयुगी बाप द्वारा रिश्तो को तार-तार करने की घटना सामने आयी है।

कनखल क्षेत्र से लापता नाबालिग बेटी को कलयुगी बाप अपनी हवस का शिकार बनाकर लंबे समय से यौन शोषण कर रहा था। बेटी के घर छोड़ देने पर पुलिस की खोजबीन करने पर पूरे मामले से पर्दा उठा और पुलिस ने नाबालिग के बयान दर्ज करने के बाद मेडिकल करवाकर आरोपी पिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है जो अपने मायके में रहती है।

कनखल थाना प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार लुंठी ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी 9 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। बाप की तहरीर पर किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश की गई। बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने वाला पिता सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।

जिसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। पत्नी बेटे के साथ अपने मायके बरेली में रहती है। करीब 1 साल पहले बेटी को पढ़ाने के नाम पर वह बरेली से अपने साथ ले आया था। तभी से बेटी को अपने साथ रखा हुआ था। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी को प्रेम नगर आश्रम घाट से बरामद कर लिया। थाने लाकर पूछताछ की गई तो किशोरी फफक-फफक कर रोने लगी और अपने बाप के साथ जाने से इंकार कर दिया।

महिला दरोगा को किशोरी ने आपबीती सुनाई तो कलयुगी की बाप की करतूत सुनकर सभी हैरत में पड़ गए। किशोरी का मेडिकल करवाने के बाद बयान दर्ज कर आरोपी पिता के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया किशोरी को उसकी मां के सुपुर्द कर दिया।