अभिनव कौशिक ,एनटीन्यूज़,हरिद्वार: हरिद्वार गंगा स्नान कर लौट रहे एक परिवार की कार के ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने से पति पत्नी  की दुर्घटना में मौत का समाचार प्राप्त हुआ है

जानकारी के अनुसार गंगा स्नान कर परिवार सहित लौट रही कार मंगलौर रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई, जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो महिलाओं समेत दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गया। अस्पताल ले जाते समय रितेश चौपला की पत्नी की भी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के बदरपुर निवासी रितेश चौपला पुत्र भगवान चौपला, अपनी पत्नी अंकिता, माता राधा देवी, बेटा निश्चल और एक बेटी के साथ गुरुवार को हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए गए थे। देर शाम कार से लौटते समय हरिद्वार-मंगलौर रोड पर उनकी कार गन्नों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गई, जिसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से रूड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उपचार के दौरान नितेश चौपला की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी की हालत बेहद ही गंभीर बनी हुई थी। परिवार के सभी लोगों को रुड़की के सिविल अस्पताल से चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। हायर सेंटर ले जाते समय अंकिता की भी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गन्नों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में रिफ्लेक्टर और लाइट ना होने से घटना हुई है।