हरिद्वार: जनपद हरिद्वार से एक युवती ने ग्राम प्रधान पर नशीला पदार्थ पिला कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है

मामला जनपद हरिद्वार में कोतवाली लक्सर का है जहाँ के एक ग्राम प्रधान पर कनखल थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए बताया की आरोपी ने शादी का आश्वासन देने के बाद आरोपी ने उसके साथ अवैध संबंध बनाए। अब ग्राम प्रधान बनने के बाद वह मुकर गया है।

युवती ने पुलिस में भी मामले की शिकायत की है। शुक्रवार को प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता करते हुए युवती ने बताया कि दो साल पहले उसके मोबाइल नंबर पर लक्सर निवासी युवक का फोन आया था। जिससे उस दोस्ती हो गई और ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नही चला।

अब युवती का आरोप है ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत स्थित एक होटल में युवक ने उसे बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसकी आरोपी ने वीडियो भी बना ली।

युवती का आरोप है कि आरोपी युवक उसे विडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसका शारीरिक व मानसिक शोषण कर चुका है।

अभी हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में आरोपी ग्राम प्रधान पद पर निर्वाचित हो गया है।। उसके बाद से ही आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया और युवती को अपने राजनैतिक संबंधों का हवाला देते हुए जान से मारने की धमकी दी। युवती ने पुलिस पर न्याय न करने का आरोप लगाते हुए कहा यदि अब भी न्याय नही मिला तो वह आत्म हत्या के लिए विवश होगी।