जनपद हरिद्वार के लक्सर से आज एक दुखद खबर आयी है। लक्सर के एडिशनल जज अरविंद नाथ त्रिपाठी अपने बाथरूम में मृत पाए गए।

उनकी पत्नी अल्मोड़ा में एडीजे के पद पर तैनात हैं और वह अकेले रहते थे। वह लगभग 42 साल के थे। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर निवासी अरविंद नाथ लक्सर में अपर जिला जज के पद पर तैनात थे। आज ही उनकी बेटी का जन्मदिन था। बताया जाता है कि उन्होंने सुबह बेटी से बात भी की।

गुरुवार को उन्हें एक कार्यक्रम में शिरकत करनी थी। जब वह देर तक बाहर नही आये तो कर्मचारी की सूचना पर बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया। बाथरूम में अरविंद नाथ अचेत अवस्था में थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनका हरिद्वार मे आज पोस्टमॉर्टम किया गया।

अपर जिला जज के आकस्मिक निधन होने से न्यायिक प्रणाली से जुड़े अधिकारियों, अधिवक्ताओं में शोक छा गया। जिला जज सिकंदर कुमार त्यागी, जिलाधिकारी धीराज सिंह, एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ​विश्व बंधु बाली, लक्सर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास पंवार के साथ अधिवक्ताओं ने शोक जताया है।

लक्सर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास पंवार ने बताया कि शुक्रवार को लक्सर कचहरी में शोक में कार्य बंद रहेगा। उन्होंने कचहरी से जुड़े, बैनामा लेखक, वैंडरों के साथ सभी कर्मचारियों से अपील की है कि शोक सभा में शामिल होकर मृतक जिला अपर जज के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।