हरिद्वार: कल उत्तरी हरिद्वार में उसे समय सनसनी फैल गई जब कल सुबह एक चाय विक्रेता की किसी ने हत्या कर दी इसके लिए वादी मनीष कुमार निवासी कलालहटी सहारनपुर हाल पता हरिपुर कला हरिद्वार द्वारा रमेश गुप्ता की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने के संबंध में कोतवाली नगर पर अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

एसएसपी के नेतृत्व में हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी टीम ने मात्र 24 घंटे के भीतर हत्या के आरोपी दीपक यादव को मोतीचूर फाटक के पास से धर दबोचा व घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया।

पूछताछ के दौरान हत्यारोपी ने अपना नाम दीपक यादव पुत्र शंकर सिंह निवासी ग्राम हडिया जिला इलाहाबाद उत्तर प्रदेश हाल निवासी झुग्गी झोपड़ी बंगाली बस्ती हरिद्वार बताया।

हरिद्वार के एसपी धर्मेंद्र सिंह डोबाल ने खुलासा करते हुए बताया कि हत्यारोपी ने रमेश गुप्ता की हत्या की वजह से पर्दा उठाते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ कूडा बीनने का काम करता है।

कूड़ा बीनने के दौरान रमेश गुप्ता उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करते हुए उसके काम में दखल अंदाजी करता था। जिसको लेकर वह गुस्से में था और बीती दिन मौका देखकर उसने रमेश गुप्ता पर चाकू से हमलाकर फरार हो गया। पुलिस ने हत्यारोपी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। जिसको मेडिकल के बाद पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में कोतवाली नगर एसएसआई सतेन्द्र बुटोला, खड़खड़ी चौकी प्रभारी संजीत कंडारी, उपनिरीक्षक शैलेन्द्र ममगाई, हेण्ड कांस्टेबल संजय और कांस्टेबल मनविंदर सिंह शामिल रहे