हरिद्वार: छोटा हाथी ने बाइक पर सवार दंपत्ती को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद वाहन चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक रूड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर हजरतपुर गांव निवासी दलीप उम्र 35 वर्ष अपनी पत्नी मीनाक्षी, 8 वर्षीय बेटा अभिनव और 9 वर्षीय बेटी अवनी के साथ बाइक पर अपने ससुराल उत्तर प्रदेश के कैलाशपुर स्थित बेहेडेकी गांव जनपद सहारनपुर गया हुआ था।

बताया जा रहा कि आज दलीप बाइक से अपने परिवार को लेकर अपने गांव वापस लौट रहा था, जैसे ही वह भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव के पास पहुंचा तो एक तेज गति से आ रहे छोटा हाथी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक पर बैठे सभी लोग नीचे गिर गए।

वहीं हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। लोगों को आता देख वाहन चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को 108 की मदद से उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने दलीप को मृत घोषित कर दिया। इसी के साथ अस्पताल के चिकित्सकों ने 8 वर्षीय अभिनव की हालत को नाजुक हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस ने छोटा हाथी वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश की जा रही है।

भगवानपुर थानाध्यक्ष सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है और उनकी पत्नी व दोनों बच्चों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। छोटा हाथी वाहन को कब्जे में ले लिया गया है और वाहन चालक की तलाश की जा रही है।