संजीव शर्मा,एनटीन्यूज़,हरिद्वार,31 अगस्त:  जिला व्यापार मंडल, जिला हरिद्वार के जिलाध्यक्ष सुरेश गुलाटी एवम जिला महामंत्री संजीव नैय्यर के नेतृत्व में शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर की कार्यकारिणी की टीम द्वारा कोतवाली परिसर ज्वालापुर में पुलिस अधिकारी गण एवं समस्त पुलिसकर्मियों का कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर प्रत्येक सरकारी विभाग के साथ अपनी विशेष सेवाएं प्रदान करने के लिए कोरोना योद्धा के रूप में प्रशस्ति पत्र एवं गीता की पुस्तक देकर सम्मानित किया गया ।

शहर अध्यक्ष विपिन गुप्ता एवं महामंत्री विक्की तनेजा ने कहा कि निरंतर 2 वर्षों से करोना कॉल के चलते हुए जिला प्रशासन चिकित्सा विभाग,मीडिया विभाग एवं अन्य सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने इस संकट के दौर में निष्पक्ष भाव से अपनी सेवाएं प्रदान की है । पुलिस विभाग का आमजन की सुरक्षा के साथ-साथ यातायात व्यवस्था, न्याय व्यवस्था एवं आम जनता के लिए मित्रवत व्यवहार रहता है । इन्हीं सब सेवाओं को देखते हुए आज शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर द्वारा समस्त पुलिस अधिकारियों एवं समस्त कोतवाली परिसर के स्टाफ को सम्मानित किया गया है ।

व्यापार मंडल संरक्षक प्रवीण कुमार एवं राकेश मल्होत्रा ने कहा कि संकट के दौर में पुलिस विभाग ने अपनी जान जोखिम में डालकर अनेक सराहनीय कार्य किए हैं, जैसे एंबुलेंस की व्यवस्था, समय पर उचित उपचार की व्यवस्था, जहां भोजन की व्यवस्था नहीं थी वहां भोजन की व्यवस्था के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था एवं कानून व्यवस्था को बनाए रखने में बहुत ही सराहनीय कार्य किया है ।
संरक्षक रवि धींगरा ने कहा कि पूरा व्यापार मंडल सदैव शासन प्रशासन के साथ है ।

पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश उपाध्याय एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय प्रताप सिंह ने कहा जिस प्रकार व्यापार मंडल एवं सामाजिक संस्थाओं ने पुलिस प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जनता सेवा का कार्य किया है, उसके लिए व्यापार मंडल सम्मान का पात्र है । पुलिस विभाग व्यापार मंडल के सहयोग का सदैव ऋणी रहेगा ।

आज के सम्मान समारोह में तहसील अध्यक्ष मृदुल कौशिक, नवदुर्गा व्यापार मंडल के अध्यक्ष रवि धींगड़ा, कोषाध्यक्ष डॉक्टर पवन सिंह, ओमप्रकाश विरमानी ,ओमप्रकाश पाहवा,अनिरुद्ध मिश्रा , मगन बंसल सुमित पटपटिया प्रमोद कुमार गौरव गोयल,अनूप जिंदल, मुकेश सैनी, सतेंद्र मेहता आदि उपस्थित रहे ।