एनटीन्यूज़,रुड़की :  जनपद हरिद्वार की मंगलौर कोतवाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मंगलौर पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं को लाठी-डंडों से पीटती नजर आ रही है। वीडियो में कोतवाल यशपाल बिष्ट भी बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में भाजपा के काफी कार्यकर्ता और नेता भी दिखाई दे रहे हैं। खास बात ये है कि ये सब किस्सा झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के सामने हुआ है।
जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम झबरेड़ा से बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल के साथ भाजपा के कुछ कार्यकर्ता ठगी के एक आरोपी को छुड़ाने मंगलौर कोतवाली पहुंचे थे।
इस पर पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक हो गई. वहीं, पुलिस ने आरोपी को छोड़ने से मना कर दिया तो भाजपा कार्यकर्ता अपने साथियों के साथ धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे.वहीं इसके बाद मंगलौर कोतवाल यशपाल बिष्ट बीजेपी के नेताओं को बातचीत के लिए अपने कार्यालय में बुलाते
हैं।
इस दौरान कोतवाल और एक भाजपा कार्यकर्ता के बीच तीखी बहस हो जाती है। इस दौरान कोतवाली में अभियुक्त को छुड़ाने पहुंचे बीजेपी नेताओं ने कोतवाल पर लगा दिया रिश्वत का आरोप, गुस्साए कोतवाल व पुलिस ने  भाजपा विधायक के सामने ही पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई करना शुरू कर देती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस एक कार्यकर्ता को पीटते हुए हवालात की तरफ ले जा रही है।
पुलिस द्वारा मारपीट के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में बेहद गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस मामले पर बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल, बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री सागर गोयल, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष बहरोज आलम समेत कई मंडल के अध्यक्ष बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री से मिलने देहरादून गए हैं।