अभिनव कौशिक एनटीन्यूज़, हरिद्वारः  उत्तराखण्ड के पहाड़ी इलाकों और हरिद्वार में आज हुई बारिश से उत्तरी हरिद्वार की सूखी नदी में अचानक बाढ़ आ गयी। बाढ़ इतनी भयंकर थी कि नदी के आस पास खड़े वाहन भी बाढ़ की चपेट में आ गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार खड़खड़ी श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के लिये लोग आए हुए थे जिन्होंने अपनी कार सुखी नदी के किनारे लगा दी।

तीर्थनगरी में सोमवार दोपहर में हुई आधे घंटे तेज बारिश ने एक बार फिर से नगर निगम के दावों की पोल खोल दी। थोड़ी देर की बारिश से जहां उपनगरी ज्वालापुर के कई हिस्सों में जलभराव हुआ वहीं भूपवतवाला स्थित सूखी नदी में पहाड़ों से तेज पानी आने के कारण दो कार नदी में कई गयी।

तेज बारिश के कारण सुखी नदी ने रूद्र रूप ले लिया। नदी में बहती कारों का वहां खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया, जो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में ससूखी नदी में आये बारिश के पानी से कारे तिनके की तरह बहती दिखायी दीं। बता दें कि सूखी नदी में लोगरें ने अतिक्रमण किया हुआ है। इस कारण जहां नदी का फाट सकरा हो गया है वहीं लोग सूखी नदी में अपने वाहन आदि खड़े कर देते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों कारों में लोग अस्थि संचय के लिए खड़खड़ी शमशान घाट आए थे।

वहीं दूसरी ओर उपनगरी ज्वालापुर में थोड़ी देर की बारिश के कारण जलभराव होने से जन जीवन अस्त-व्यस्त। हो गया। बारिश के कारण कटहरा बाजार और आसपास के क्षेत्र में भारी जलभराव होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सड़कों पर गंदगी का अंबार लग गया। जिस कारण लोगों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ी। वहीं सड़कें पानी से लबालब हो गयीं। जलभराव ने एक बाद फिर से नगर निगम के सफाई के दावों की पोल खोल दी। लोगों में खासकर व्यापारियों में जलभराव के कारण गुस्सा देखा गया।

पहाड़ों व हरिद्वार में आज सुबह हुई बारिश से अचानक सुखी नदी में बाढ़ आ गयी और नदी के किनारे खड़ी कार भी बाढ़ की चपेट में आ गयी। मगर बाढ़ में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। पुलिस प्रशासन ने आस पास के लोगों से अपील की है कि वह नदी के आस पास कतई न जायें।