हरिद्वार :  धनौरी पी.जी. कॉलेज में दिनांक 26 जनवरी, 2024 को 75वाँ गणतंत्र दिवस मनाया गया। इस अवसर पर आयोजित किए गए ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कॉलेज के सचिव श्री आदेश कुमार जी रहे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के द्वारा प्रातः 9 बजकर 30 मिनट पर ध्वजारोहण किया गया और उपस्थित कर्मचारियों और छात्रों के द्वारा सामूहिक रुप से राष्ट्रगान की प्रस्तुति की गई।

आदरणीय सचिव जी के द्वारा इस अवसर पर सभी को राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए देश के महान विभूतियों द्वारा किये बलिदानों और उनकी स्मृतियों को नमन किया। उन्होंने महाविद्यालय के समस्त कर्मचारियों को देश प्रेम की भावना के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वाह करने हेतु अभिप्रेरित किया।

कॉलेज की कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. अलका सैनी ने अपने संबोधन में समस्त महाविद्यालय परिवार को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए देश के वीर शहीदों को नमन किया।

कार्यक्रम में सहायक आचार्य सुश्री मोनिका रानी, डॉ. कल्पना भट्ट सहित कुछ छात्रों ने भी गणतंत्र दिवस के महत्व पर अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन डॉ. रुचि शर्मा के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर समस्त सहायक आचार्य, शिक्षणेत्तर, उपनल कर्मचारी सहित अनेकों छात्र-छात्रायें उपस्थित रहें। कार्यक्रम के पश्चात मिष्ठान्न का भी वितरण किया गया।