हरिद्वार: जनपद हरिद्वार समेत पूरे राज्य में देर रात से लगातार हो रही बारिश के कारण चिड़ियापुर बॉर्डर के पास बहने वाली कोटावाली नदी में अचानक उफान आने से नदी पार कर रही यात्रियों से भरी भारत नेपाल मैत्री बस पानी के तेज बहाव मे बहने लगी गनीमत रही की बस सड़क के किनारे ही फंस कर रुक गई।

अगर बस सड़क से उतर जाती तो बस पलटने से बडा हादसा हो सकता था। घटना की सूचना मिलते ही यूपी पुलिस, उत्तराखंड पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और बस में सवार यात्रियों का रेस्क्यू का काम शुरू किया।

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार आ रही भारत नेपाल मैत्री बस जैसे ही कोटावली नदी के रास्ते पर पहुंची तभी नदी में अचानक पानी का उफान आ गया। देखते ही देखते पानी इतना बढ़ गया कि यात्रियों से भरी बस वहीं पर ही जाम हो गई।

नदी के बीच बस फंसने के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश पुलिस श्यामपुर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

टीम ने घंटे की मशक्कत के बाद बस में सवार यात्रियों को सकुशल रेस्क्यू किया। हादसा सुबह करीब 6:00 बजे हुआ था। वहीं अब जेसीबी और क्रेन की मदद से बस को भी निकला गया।