• जिला प्रशासन ने डाडा जलालपुर के 5 किलोमीटर के दायरे में लगायी धारा 144
  • माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई: डीएम/ एसएसपी

हरिद्वार:  जनपद हरिद्वार के क्षेत्र रुड़की के भगवानपुर में डाडा जलालपुर में संतो द्वारा बुलाई गई हिंदू महा पंचायत के मामले में सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है।

जिला प्रशासन ने डाडा जलालपुर के 5 किलोमीटर के दायरे में धारा 144 लगा दी है। डीएम और एसएसपी का कहना है कि किसी भी कीमत पर क्षेत्र में माहौल बिगाड़ने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसा कोई करने की कोशिश करता हैतो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई होगी।

दरअसल हम आपको बता दें कि भगवानपुर के डाडा जलालपुर में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद क्षेत्र में तनाव अभी भी कायम है। ऐसे में कुछ संतो द्वारा जिन्होंने हरिद्वार में धर्म संसद का आयोजन किया था… उनके द्वारा 27 अप्रैल यानी कल हिंदू महापंचायत बुलाई गई है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने भी कड़े कदम उठाने की बात कही है। जिसके बाद डीएम और एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर सारे सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया है।

वहीं हिंदू महापंचायत के आयोजकों का कहना है कि जिला प्रशासन ने इस मामले में 26 अप्रैल की शाम तक कार्यवाही की बात की थी… लेकिन अभी तक कार्रवाई हुई नहीं है और अभी भी कई दंगाई खुली हवा में सांस ले रहे हैं। इसीलिए 27 अप्रैल को हिंदू महापंचायत का आयोजन कि।