हरिद्वार: देर रात जट्ट बहादरपुर गाँव के पूर्व प्रधान पर गाँव के ही दो व्यक्तियों ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली, गनीमत रही की गोली किसी को नही लगी। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है।

मामले में पूर्वप्रधान ने दो नामजद और चार अज्ञातों के ख़िलाफ़ पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। वहीं पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक़ एक अगस्त रात 11:40 बजे जट्ट बहादरपुर गाँव के पूर्व प्रधान विकास कुमार खाना खा कर अपनी बालकनी में टहल रहे थे। तभी अचानक गाँव के ही दो व्यक्ति जतिन व हर्ष पुत्र बबीत चौधरी अपने चार साथियों को लेकर‌ घर पर आए और गाली गलौज करने लगे और उन्होंने ने विकास कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही की कोई जन हानि नही हुई। पूर्व प्रधान बाल बाल बच गये। वही गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और आरोपी मौके से फरार हो गए।

पूर्व प्रधान विकास कुमार ने बताया कि ये लोग मुझे से पुरानी रंजिश रखते चले आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके गांव के बाहर एक इंटरलॉकिंग फैक्ट्री है जिसमें अक्सर रात दिन आना-जाना लगा रहता है यह लोग हमेशा मौके की तलाश में रहते हैं। पूर्व प्रधान विकास कुमार ने बताया इस संबंध में उन्होंने थाना पथरी में भी तहरीर देकर उनकी शिकायत दर्ज कराई है और उनसे जान माल की सुरक्षा की बात कही है।

वहीं पुलिस ने विकास कुमार की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि पूर्व प्रधान पर गोली चलने का मामला सामने आया है। प्रधान द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।