हरिद्वार: पॉड कार परियोजना रोक पर मुख्यमंत्री धामी , हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत एवं नगर विधायक मदन कौशिक का धन्यवाद करते हुए संघर्षत्त व्यापारी नेता सुनील सेठी का वरिष्ट भाजपा पदाधिकारियों ने पटका पहना जताया आभार।

जनहित विषयों पर हमेशा आवाज बुलंद करने पर सुनील सेठी को दी बधाई। वरिष्ट भाजपा नेता विकास तिवारी, मंडल अध्यक्ष तरुण नैय्यर एवं अनिरुद्ध भाटी ने कहा कि पॉड कार परियोजना रोक लगने के बाद व्यापारियों में खुशी है क्योंकि पॉड कार परियोजना जनभावनाओ के अनुरूप नहीं थी और इसे अनेतिक रूट पर चलाने की तैयारी थी ,जिस पर व्यापारियों के नुकसान के साथ साथ वो जनहित में भी ठीक नही थी।

हरिद्वार के पौराणिक स्वरूप को भी वो धूमिल करने का कारण बन सकती थी ।जिस पर महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने व्यापारीहितों एवं जनहित में उसकी अनुपयोगिता उसके अनैतिक रूट पर आपत्ति जताई और हरिद्वार लोकप्रिय विधायक मदन कौशिक से लेकर मुख्यमंत्री सांसद तक को आने वाली समस्याओं से अवगत करवाया।

जिस पर हरिद्वार के व्यापारियों और जन भावनाओं का सम्मान करते हुए हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने इस योजना के संबंध में मुख्यमंत्री धामी जी से वार्ता कर हरिद्वार की जनता और व्यापारियों के हित में इस योजना पर रोक लगाने की मांग की ।

विधायक मदन कौशिक की मांग पर इस पर रोक लगाई गई है जिसे जल्द ही स्थगित भी किया जाएगा। हीरा बिष्ट एवं दीपांशु विद्यार्थी ने कहा कि इस योजना से आने वाली दिक्कतो से सुनील सेठी ने लगातार संघर्ष करते हुए आपत्ति जताई और मेट्रो परियोजना के अधिकारियों की बिना सलाह तैयार डी पी आर पर विरोध जताया जिसके फलस्वरूप आज ये योजना रोक दी गई है जिसके लिए हरिद्वार विधायक मदन कौशिक के साथ साथ सुनील सेठी बधाई के पात्र है जिसके लिए हम सभी ने मिलकर उनका पटका पहना स्वागत अभिनंदन किया।

पूर्व पार्षद अनिल मिश्रा एवम विदित शर्मा ने कहा कि हरिद्वार मदन कौशिक का परिवार है कोई भी योजना जो हरिद्वार हित में नही हो उस पर हरिद्वार के व्यापारी जनता के साथ हमेशा खड़े है आगे भी कोई योजना हो चाहे कोरिडोर उस पर भी हरिद्वार के किसी भी व्यापारी का नुकसान अहित मदन कौशिक के रहते नही हो सकता । सुनील सेठी एक संघर्षत नेता है और सम्मान के हकदार इसलिए सभी ने उनका सम्मान किया।

सुनील सेठी ने इसका श्रेय हरिद्वार विधायक मदन कौशिक को दिया और उनकि धन्यवाद किया। महानगर व्यापार मंडल द्वारा जल्द उनका सम्मान करने की बात कही गई ।

सुनील सेठी को पटका पहना कर स्वागत करने वालो में पूर्व पार्षद विनीत जोली, अनिल वशिष्ट,विकल राठी, ओ बी सी मोर्चा अध्यक्ष मुकेश पुरी,महामंत्री आकाश चौहान, देवेश ममगाई,मनीष गुप्ता,आकाश भाटी, नीरज पाल, ललित सचदेवा सम्मिलित रहे।