हरिद्वार: जनपद हरिद्वार से एक अन्नऐ ही मामला सामने आया है सा जहां एक दोस्त को शादी का कार्ड देकर उसे बारात में ना ले जाने से दोस्त इतना खफा हो गया कि उसने दुल्हे को 50 लाख का नोटिस ही भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार बादराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले रवि पुत्र वीरेंद्र निवासी आराध्या कॉलोनी बहादराबाद की शादी 23 जून 2022 को धामपुर बिजनौर निवासी अंजू पुत्री रामकृपाल से होनी तय हुई थी।

जिसमें चंद्रशेखर पुत्र स्व. मुसद्दीलाल निवासी देवनगर कनखल, हरिद्वार के रहने वाले हैं रवि और चंद्रशेखर जो बहुत गहरे दोस्त हैं। रवि ने अपने दोस्त चंद्रशेखर को एक लिस्ट बनाकर दी कि वह शादी के कार्ड उन लोगों को बांटेगा, ताकि वह लोग रवि की शादी में जाने के लिए धामपुर, जिला बिजनौर यूपी के लिए चलें।

रवि के कहने पर चंद्रशेखर ने दोस्त की शादी के कार्ड बताए गए लोगों को बांटे और यह आग्रह किया कि आपको 23 जून की शाम शादी के लिए चलना है। सभी लोग चंद्रशेखर के साथ रवि के घर पहुंच गए। जब वे पहुंचे तो पता चला की बारात तो जा चुकी है। जिस पर चंद्रशेखर ने रवि से जानकारी ली तो रवि ने बताया कि हम लोग जा चुके हैं। और आप लोग वापस चले जाओ।

जिस पर चंद्रशेखर के कहने पर जो लोग शादी में जाने के लिए आए हुए थे उन सभी लोगों को अपमान महसूस हुआ। सभी ने चंद्रशेखर को बुरा भला कहा। दोस्तों ने कहाकि जानबूझकर रवि ने चंद्रशेखर की मानहानि की।

इस संबंध में चंद्रशेखर ने रवि को फोन पर भी मानहानि के संबंध में सूचना दी, लेकिन उसने कोई खेद प्रकट नहीं किया। जिस पर दुखी होकर चंद्रशेखर ने अपने एडवोकेट के माध्यम से एक कानूनी नोटिस रवि को भिजवाया है, कि 3 दिन के अंदर अंदर मानहानि की बाबत सार्वजनिक रूप से क्षमा याचना करें और की गई मानहानि की बाबत चंद्रशेखर को 50 लाख दे।

यदि अनुपालन नहीं किया गया तो सक्षम न्यायालय में वाद दायर किया जाएगा।