• ज्वालापुर में तीर्थ पुरोहित परिवार की बुजुर्ग महिला हत्या मामले में आया एक और नया मोड़

हरिद्वार:  ज्वालापुर में तीर्थ पुरोहित परिवार की बुजुर्ग महिला हत्या मामले में एक और नया मोड आया है। जेल में बंद आरोपी पोती ने मुलाकात के दौरान अपनी मां को शारीरिक शोषण की जानकारी दी है।

जिसके बाद उसकी मां ने आरोपी अनुराग के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि युवती के नाबालिग रहने के दौरान अनुराग ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए मानसिक, शारीरिक व आर्थिक शोषण किया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में पिछले महीने तीर्थ पुरोहित परिवार की बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने महिला की पोती व उसकी सहेली के दोस्त को गिरफ्तार कर हत्याकांड का पर्दाफाश किया था।

पोती काफी समय से अपने घर से पैसे चोरी कर प्रेमी अनुराग को देती आ रही थी। शक होने पर दादी रोकटोक करती थी। इससे परेशान होकर युवती ने अपनी सहेली के प्रेमी उदित झा निवासी ज्वालापुर को उसकी प्रेमिका के साथ बनाई गई अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करते हुए दादी की हत्या कराई थी।

बाद में कनखल निवासी किशोरी के पिता ने उदित के खिलाफ सिडकुल थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। अब इस मामले में एक और मोड़ आ गया है। जेल में बंद पोती के प्रेमी अनुराग निवासी सुभाषनगर ज्वालापुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया मामले की जांच की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि उनकी बेटी अपनी दादी की हत्या के षडयन्त्र के आरोप में जेल में है। कुछ दिन पहले वह जेल में बेटी से मिलने गई। उसने बताया 5 जून 2019 को उसकी मुलाकात अनुराग पुत्र अशोक निवासी ए-1 न्यू सुभाष नगर ज्वालापुर से हुई। एक साल बाद अनुराग उसके जन्मदिन पर बहला फुसलाकर अपने दोस्त के घर न्यू सुभाषनगर ले गया।

जहां उसने शारीरिक सम्बन्ध बनाए। धोखे से अपने मोबाईल में अश्लील फोटो ले ली। इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए कई बार बलात्कार किया। आखिरी बार मार्च 2024 को बलात्कार कर रुपये मांगे। मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

आरोप लगाया कि ब्लैकमेलिंग से डरकर वह शोषण सह रही थी।

अन्य खबर:

हरिद्वार: बियर बांटकर फॉलोवर बढ़ाने की चाहत यूट्यूबर को पडी महंगी, पुलिस ने की कार्यवाही