संजीव शर्मा,एनटीन्यूज़,हरिद्वारः हरिद्वार बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही मुक्केबाज लवीना के सुबह में टोक्यो ओलंपिक मुकाबले के बाद संघ के सभी पदाधिकारियों ने कांस्य पदक जीतने के बाद लवीना को बधाई दी क्योंकि यह पदक लोविना को जीतने में सभी का योगदान रहा है जिसमे उसके माता-पिता, कोचेस , भारतीय मुक्केबाज़ी संघ आदि सभी बधाई के पात्र है सबकी मेहनत का ही यह नतीजा है की अबकी बार ओलिंपिक में भारत की मुक्केबाज़ी टीम के १० मुक्केबाज़ों ने क्वालीफाई किआ था जो की अभी तक का सबसे बड़ा मुकेबाजि दल है और आशा करते है की आने वाले समय सभी भार वर्गो में भारतीय मुक्केबाज़ क्वालीफाई करेंगे।

डॉ विशाल गर्ग ने बताया मेरा उद्देश्य हरिद्वार के बच्चे भी बॉक्सिंग खेल को अपनाकर इसी तरह से विश्व पटल में उत्तराखंड का और हरिद्वार का नाम रोशन करें। आजकल बच्चों के रोल मॉडल फिल्मों के अभिनेता या अभिनेत्री ना बने वह रियल लाइफ मेहनत करके सफलतापूर्वक मुकाम पाने वाले महिलाओं या पुरुष मुक्केबाजों को देखें कि किस तरह उन्होंने अपने जीवन संघर्षपूर्ण विजय प्राप्त की डॉ अरविन्द पंवार ने बताया मुझे मुक्केबाजी खेल इसीलिए ज्यादा पसंद है की एक इसी खेल में मुझे लगता है कि हम अपने सारे शरीर की सभी मांसपेशियों का इस्तेमाल करते हैं और मुक्केबाजी खेल में एक बार सभी को 6 महीने की ट्रेनिंग जरूर करनी चाहिए जिससे कि वह अपने सामान्य जीवन में स्वास्थ्य और मज़बूत रहें डॉ पवन सिंह ने कहा कि मेरा सभी से अनुरोध है कि हरिद्वार की बच्चियों में भी खिलाड़ी बनने की भावना जागृत हो और वह अपने चहुमुखी विकास के लिए शारीरिक मजबूती के जीवन तरीकें को भी अपनाएं। आजकल के समय में पढ़ाई बहुत जरूरी है परंतु उतनी ही जरूरी है हमारी शारीरिक स्वास्थ्य और मजबूती भी है सामाजिक उत्थान के लिए सभी वर्गों को शारीरिक और मानसिक मजबूती के लिए कार्य करना पड़ेगा। जोकि हमारे हरिद्वार के बालक बालिका को आगे बढ़ने में मजबूती प्रदान करेगा। आज हुए सेमी-फाइनल मुकाबले में लोवीना के प्रति हरिद्वार बॉक्सिंग एसोसिएशन अति उत्साहित था और इसी मुकाबले की तैयारी पहले ही कर ली गई थी।

यह एक उपलब्धि मुक्केबाजी क्षेत्र में हरिद्वार के बालक-बालिकाओं को और आकर्षित करेगी। इस मौके पर उपस्थित सभी पदाधिकारी नरेंदर सिंह, डॉ विशाल गर्ग, डॉ अरविंद पवार, डॉ पवन सिंह , एच एस शर्मा, लोकेश दक्ष, और राहुल बैंसला नवीन चौहान, अरविंद श्रीवास्तव, सचिन अरोड़ा मयंक शर्मा व अन्य संघ सदस्य आदि उपस्थित रहे।