हरिद्वार, 25 अगस्त। विष्णु गार्डन निकट हरेराम आश्रम स्थित डेजल ब्यूटी पार्लर संचालिका ने दुकान मालकिन पर केस वापस लेने वरना अंजाम भुगतने की धमकी देने का आरोप लगाया।

प्रैस क्लब में पत्रकारवार्ता के दौरान मीनाक्षी शर्मा एवं उनके पुत्र विश्वास धीमान ने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा कि पूर्व में दुकान मालकिन के द्वारा सोची समझी नीयत के तहत रात्रि में दुकान को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया। दुकान में लाखों का सामना भी नष्ट हो गया।

मीनाक्षी शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि दुकान खाली कराने के लिए कोई नोटिस या बातचीत नहीं की गयी है। इसके बावजूद षड़यंत्र के तहत दुकान को जेसीबी मशीन से तोड़ दिया गया।

उन्होंने कहा कि जबकि मेरे द्वारा किराया भी समय पर अदा किया जा रहा था। उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों को पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।

मीनाक्षी शर्मा ने पूरा प्रकरण कनखल थाना पुलिस को अवगत कराया। लेकिन अब तक दुकान मालकिन व उसके पुत्र के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गयी है।

जबकि लगातार उनके द्वारा समझौता कराने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के लिए न्यायालय की भी शरण ली है।