हरिद्वार:   भेलकर्मी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी लगते ही परिजन भेलकर्मी को फंदे से उतारकर उपचार के लिए भेल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

बताया जा रहा हैं कि चिकित्सकों ने भेल कर्मी को मृत घोषित कर कोतवाली रानीपुर पुलिस को सूचित कर दिया। रानीपुर पुलिस ने भेल कर्मी के सुसाइड की सूचना कोतवाली ज्वालापुर को भेजी गयी है।

सूचना पर ज्वालापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। लेकिन भेल कर्मी के सुसाइड की सही वजह का पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि भेलकर्मी मानसिक रूप से परेशान था।

कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार ने बताया कि शुक्रवार को कोतवाली रानीपुर पुलिस से सूचना मिली। सूचना में कहा गया कि भेल हॉस्पिटल से मिले मेमो में बताया गया हैं कि जनय चौहान पुत्र सत्यपाल सिंह निवासी ए-7 न्यू धीरवाली कोतवाली ज्वालापुर को मृत हालत में अस्पताल लाया गया है।

सूचना पर ज्वालापुर पुलिस भेल हॉस्पिटल पहुंची। बताया जा रहा हैं कि मृतक भेल कर्मी था और घर में उसने फंदे से लटक गया। जिसकी जानकारी लगते ही परिजन जनय चौहान को फंदे से उतार कर उपचार के लिए भेल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

जहां पर चिकित्सकों ने जनय चौहान को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक ने सुसाइड से पूर्व काई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है। पुलिस भेल कर्मी के सुसाइड की वजह तलाशने का प्रयास कर रही है।