संजीव शर्मा,एनटीन्यूज़,हरिद्वारः22 दिसम्बर, भेल सेक्टर चार में आयोजित बाॅडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा.विशाल गर्ग ने ट्राफी व नकद पुरूस्कृत प्रदान किया।

उमर फैसल, नीरज, अम्बरीष प्रजापति, संजय चैहान आदि युवाओं द्वारा स्ट्राॅंग मैन व वुमेन श्रेणी में आयोजित पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में विभिन्न राज्यों के चार सौ से अधिक प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में स्ट्रांग वुमेन कैटेगरी में पूजा ने पहला स्थान, ममता ने दूसरा जबकि सीनियर कैटेगर में संगीता ने पहला स्थान प्राप्त किया।

पूजा ने मिस उत्तरांखण्ड का खिताब अपने नाम किया। उत्तराखण्ड बाॅडी बिल्डिंग चैम्पियन का खिताब परवेज आलम, 70-75 भार वर्ग में अदनान ने दूसरा स्थान हासिल किया। इंद्र मिस्टर हरिद्वार चुने गए। डैड लिफिटंग में ओसीन ने पहला स्थान प्राप्त किया।

मुख्य अतिथी डा.विशाल गर्ग ने विजयी प्रतिभागियों को पुरूस्कार प्रदान करते हुए कहा कि बाॅडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में युवक युवतियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। कड़ी मेहनत, लगन व एकाग्रता से किसी भी मुकाम को हासिल किया जा सकता है। नियमित रूप से एक्सरसाइज से शरीर को फिट बनाए रखने के साथ रोगों से बचाव भी होता है। इस अवसर पर पूर्व मेयर मनोज गर्ग, एड.सतीश चैधरी, अमत कौशिक, संजय मलिक, शिवा चैधरी ने भी सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी।