भारतीय हिंदूवाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सावक मंच संयोजक चंद्रमोहन कौशिक ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि मानसून की पहली बरसात ने जिस तरह हरिद्वार पंचपुरी में चारों ओर त्राहि-त्राहि मचाई है उसके लिए पूरी तरह जनप्रतिनिधि जिम्मेदार हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरह जनप्रतिनिधि एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण है एक दूसरे पर दोषारोपण कर जनप्रतिनिधि अपनी जिम्मेदारियों से नहीं बच सकते।

उन्होंने कहा कि बरसात से हरिद्वार पंचपुरी में होने वाले जलभराव की विषम परिस्थितियों को दृष्टिगत करते हुए जनहित में आरोप-प्रत्यारोप की जगह एक दूसरे का सहयोग करते हुए हरिद्वार के हित एवं विकास में कार्य किए जाने चाहिए।

उन्होंने कहा कि चंद्राचार्य चौक रानीपुर मोड़ सहित हरिद्वार पंचपुरी में जलभराव की समस्या कोई नई नहीं है यह समस्या काफी समय से हैं हर बरसात में यही स्थिति उत्पन्न हो जाती है परंतु आज तक भी जलभराव की समस्याओं का कोई स्थाई समाधान नहीं किया गया जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है! उन्होंने कहा कि अभी तो मानसून की पूरी तरह शुरुआत भी नहीं हुई है अभी तो बरसात का एक लंबा दौर है यदि हालात इसी तरह रहे तो आने वाले दिनों में बरसात हरिद्वार के लिए बड़ी तबाही भी ला सकती है।

उन्होंने कहा कि अभी भी समय रहते शासन प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों को सचेत होकर गंभीरता के साथ हरिद्वार हित एवं जनहित में बरसाती जलभराव की समस्या को स्थाई रूप से दूर किया जाना चाहिए।

 

वायरल वीडियो: कपल ने बारिश में किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो