हरिद्वार 16 सितम्बर: सोमवार को रोशनाबाद स्टेडियम में हरिद्वार मुक्केबाजी संघ के पदाधिकारियों एवं विशेषज्ञों ने 20 से 27 तक रुद्रपुर में आयोजित की जा रही उत्तराखंड राज्य खेल प्रतियोगिता के लिए मुक्केबाजी टीम का चयन किया गया।

जिसमें विभिन्न प्रशिक्षण केदांे से आए महिला-पुरुष मुक्केबाज़ी खिलाड़ी शामिल हुए। चयन प्रक्रिया का संचालन उपाध्यक्ष डा.प्रदीप कुमार, सह सचिव राकेश चौधरी ने किया।

सचिव नवीन चौहान ने बताया कि 51 किलो भार वर्ग में पवन सिंह, 54 किलो भाग वर्ग में आशीष शर्मा, 57 किलो भाग वर्ग में संगीत जोशी, 60 किलो भार वर्ग में विशाल सालार, 63 किलो भार वर्ग में अनिकेत, 97 किलो भार वर्ग में अमित लाल एवं 57 किलो भाग वर्ग में नीरज शर्मा प्रतियोगिता में हरिद्वार का प्रतिनिधित्व करेंगे।

संरक्षक सुनीता चौधरी ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हरिद्वार में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। चयनित खिलाड़ी प्रतियोगिता शानदार प्रदर्शन करेंगे।

हरिद्वार मुक्केबाजी संघ के अध्यक्ष डा.विशाल गर्ग ने कहा कि हरिद्वार के विभिन्न प्रशिक्षण केदो में प्रशिक्षण ले रहे विभिन्न आयु वर्ग के खिलाड़ी मुक्केबाजी प्रतियोगिता में अपने प्रदर्शन से हरिद्वार का नाम राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर अंकित कर रहे हैं।

डा.प्रदीप कुमार ने कहा कि सभी खिलाड़ी भरपूर लगन से मेहनत कर रहे हैं। जिससे हरिद्वार के खिलाड़ियों की मुक्केबाज़ी खेल में अलग पहचान बन गई है। टीम में चुने गए सभी खिलाड़ी रुद्रपुर में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता जीते दर्ज करेंगे।

सहसचिव राकेश चौधरी ने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ सभी प्रशिक्षण केंद्रों, खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर डा.विशाल गर्ग, डा.प्रदीप कुमार, सुनीता चौधरी, राकेश चौधरी, सुधीर जोशी, शिखा चौहान, मयंक शर्मा आदि मौजूद रहे।