हरिद्वार: रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में गैस प्लांट चौकी के पास एक नाले में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव पानी में ऊपर ना आए, इसके लिए आरोपी ने उसकी कमर पर रेत से भरा एक कट्टा रख दिया था। पुलिस ने शव को नाले से निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार रानीपुर गैस प्लांट चौकी को सूचना मिली कि उनकी चौकी के पीछे नाले में एक शव पड़ा हुआ है। खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। गैस प्लांट चौकी पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो नाले में एक शव पड़ा हुआ था। रानीपुर गैस प्लांट चौकी पुलिस ने इसकी सूचना कोतवाल और आला अधिकारियों को दी। पुलिस ने जब शव को बाहर निकलवाया तो वह महिला का निकला।

सलवार सूट पहने महिला के शव को उल्टा कर नाले में डाला गया था। शव नाले में ऊपर ना आए इसके लिए अपराधियों ने उसकी कमर पर एक रेत से भरा कट्टा भी रखा हुआ था। शव करीब 30 वर्षीय महिला का बताया जा रहा है, लेकिन अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। न ही इसके पास से कोई ऐसा पहचान पत्र मिला है, जिससे महिला का पता लग सके। पुलिस महिला की शिनाख्त करने में जुटी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण यह साफ हो पाएगा।