नवल टाइम्स न्यूज़: आज  दिनांक 21 मार्च 2022 को सुराज सेवा दल की महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष श्रीमती वंदना शर्मा जिला महासचिव श्रीमती दीपा धीमान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सचिव हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण का पुतला दहन किया.

वंदना शर्मा ने बताया कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष रमेश जोशी लगातार सुराज भ्रष्टाचार पोल खोल कार्यक्रम करते रहते हैं! पहले सचिव श्री ललित नारायण मिश्र जी थे जो वास्तविक रूप से बहुत कर्मठ व ईमानदार अधिकारी थे हमारे अध्यक्ष जी ने उनको अवैध निर्माणों से अवगत कराया तो उन्होंने तत्काल संज्ञान लेकर अवैध निर्माण की सीलिंग कर दी! और पत्रों की जांच के लिए थाना कनखल को लिख दिया!लेकिन जब से श्री उत्तम सिंह चौहान सचिव बने हैं! तब से अब तक सिर्फ नोटिस नोटिस खेले जा रहे हैं!

सत्यम विहार के दलालों ने होटल मालिकों से पैसे लेकर हमारे अध्यक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया! उसके बावजूद भी कार्रवाई के नाम पर हमेशा की तरह आश्वासन मात्र देकर अपनी कुर्सियों पर आसीन हो गये!

हद तो तब हो गई जब हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारियों ने हरिद्वार प्रशासन पर भी दबाव बनाना शुरू कर दिया! और भ्रष्टाचार में इस कदर संलिप्त हो गए हैं कि अब वह सरकार द्वारा मिले फोनों को भी उठाना उचित नहीं समझते हैं! सुराज सेवा दल के पदाधिकारियों द्वारा कई बार अधिकारियों को फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण फोन उठाने की जद्दोजहद तक नहीं करता! आखिर इन अधिकारियों को ऐसे किन नेताओं का संरक्षण प्राप्त है कि यह गरीब आदमी की आवाज को रौंदते रहे हैं ? हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण आवासीय कॉलोनियों में होटल बनवा कर उनका गंदा पानी माँ गंगा जी में डाल रहे हैं! अगर तीन दिन के भीतर हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण कोई कार्रवाई नहीं करता है तो सुराज सेवा दल प्राधिकरण सचिव को काले झंडे दिखा कर अपना विरोध प्रदर्शन करेगा एवं पूरे प्रदेश भर में आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे! उसकी समस्त जिम्मेवारी हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के समस्त अधिकारियों की होगी सुराज सेवा दल मांग करता है कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों एवं इनकी संपत्ति की एसआईटी जांच होनी चाहिए!

इस अवसर पर वंदना दीपा पूनम पंकज निखिल संदीप राकेश आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे!