हरिद्वार: हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र से दुखद घटना सामने आयी है जहाँ एक विवाहिता ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

घटना की जानकारी लगते ही पति द्वारा महिला को उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल ले जाया गय, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर घटना के सम्बंध में जानकारी ली। प्रथम दृष्ट्या महिला के सुसाइड की वजह परिवारिक कलह सामने आयी है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर मृतका के मायके वालों को सूचित कर दिया है। मृतका के दो बच्चे बताये जा रहे है।

पुलिस के अनुसार, कल बुधवार को मेट्रो हॉस्पिटल से सूचना मिली कि एक महिला को उपचार के लिए लाया गया था। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में ले लिया। मृतका की पहचान कविता देवी पत्नी बिजेन्द्र उम्र 31 वर्ष निवासी ग्राम नवासू पो. खेड़ावाल रूद्रप्रयाग हाल किरायेदार नवोदय नगर सिडकुल हरिद्वार के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि मृतका के पति बिजेन्द्र से घटना की जानकारी जुटाने पर मालूम हुआ कि उसकी पत्नी ने घर में कहासुनी होने के बाद बाथरूम फांसी लगा ली। जिसकी जानकारी लगने पर वह पत्नी को उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचा, जहां पर उसकी पत्नी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्तपाल भेजते हुए मृतका के मायके वालों को घटना की जानकारी भेज दी है। मृतका की शादी 12 साल पूर्व हुई थी और उसके 10 और 08 साल के दो बच्चे हैं। मृतका के मायके वालों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।