सहेली के साथ रेलवे लाइन पर रील बनाते समय ट्रेन की चपेट में आई युवती, मौके पर हुई मौत

हरिद्वार: जनपद हरिद्वार में रुड़की क्षेत्र में सहेली के साथ रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर मोबाइल से रील बना रही एक युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।

उसके साथ गई सहेली ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

गंगनहर कोतवाली पुलिस के अनुसार, वैशाली (20) निवासी हरिपुर टोंगिया बुग्गावाला, रुड़की में शिवपुरम स्थित अपने मामा नरेश के घर में रहती थी। बताया जा रहा है कि बीते बुधवार शाम करीब छह बजे वह अपनी सहेली के साथ शिवपुरम कॉलोनी के पास रहीमपुर रेलवे फाटक गई थी।

इस दौरान दोनों सहेलियां मोबाइल से रेलवे पटरी के किनारे खड़े होकर रील बनाने लगीं। रील बनाते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि इस दौरान हरिद्वार से सहारनपुर की तरफ एक ट्रेन जा रही थी, उसकी चपेट में वैशाली आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सहेली से मिली सूचना पर मामा के परिवार के लोग और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि पता चला है कि हादसा मोबाइल पर रील बनाते समय हुआ है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार वैशाली कोर इंजीनियरिंग कॉलेज रुड़की Core Engineering College, Roorkee की छात्रा थी वहाँ से वह BSc कर रही थी

वैशाली दो भाइयों की अकेली बहन थी वैशाली की मां की मृत्यु भी पिछले वर्ष इसी तारीख को हुई थी।

नवल टाइम्स न्यूज़ अपने सभी सम्मानित पाठकों से अपील करता है कि अपने बच्चों को तथा स्वयं को ऐसे जोखिम भरे रील्स बनाने से दूर रखें।