हरिद्वार: रोशनाबाद स्थित सिडकुल के रीजनल मैनेजर गिरधर रावत ने नशे में धुत होकर अपार्टमेंट कैम्पस में हंगामा खड़ा कर दिया।

बताया जा रहा है गिरधर रावत का एक फ्लैट सिडकुल में ही स्थित दीप गंगा अपार्टमेंट में है। बीते शुक्रवार देर रात कैंपस में लोहड़ी का आयोजन किया जा रहा था। इसी दौरान गिरधर रावत भी अपनी सरकारी गाड़ी से कैंपस में जा पहुंचे।

उन्होंने अपनी गाड़ी कैंपस के एंट्री गेट के बीचों बीच खड़ी कर दी। नशे में धुत सिडकुल के रीजनल मैनेजर को सोसाइटी के पदाधिकारियों और निवासियों ने काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन वह लगातार बदसलूकी करते रहे।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल सिडकुल थाना पुलिस को दी गई। आरोप है कि पद के गुरूर में चूर रीजनल मैनेजर पुलिस के आने के बाद भी लोगों के साथ गाली गलौज करता रहा। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने रीजनल मैनेजर की सारी करतूत मोबाइल में कैद कर ली।लोगों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए अंत में एक माफीनामा लिख कर उन्होंने अपनी जान बचाई। जिसके बाद लोग शांत हुए।

मौके पर पहुंचे परिजन पुलिस की मदद से मुश्किल से नशे में धुत अधिकारी को घर ले गए।अधिकारी की इस हरकत से पूरे कार्यक्रम में रंग का भंग पड़ गया।दीप गंगा अपार्टमेंट सोसायटी के अध्यक्ष संदीप त्यागी का कहना है सिडकुल के रीजनल मैनेजर गिरधर रावत लगातार स्टाफ और पदाधिकारियों के साथ अभद्र भाषा और अशिष्ट व्यवहार करते रहे।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में गिरधर रावत ने माफीनामा दिया है। सोसाइटी फिलहाल उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। लेकिन शासन प्रशासन को ऐसे अधिकारी के कृत्य का संज्ञान अवश्य लेना चाहिए।मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।