संजीव शर्मा, हरिद्वार: गर्मी के मौसम में आम जनता को राहत देने के लिए, पानी की व्यवस्था हेतू पार्षद अनुज सिंह के प्रयासों से नगर निगम द्वारा ज्वालापुर सेक्टर2 बैरियर के निकट वॉटर एटीएम मशीन लगवायी गयी।

खबर ज्वालापुर क्षेत्र के वार्ड 32 नाथनगर से है जहाँ आज आम जनता के लिए वाटर एटीएम लगाया गया जिसका उद्घाटन वार्ड के वरिष्ठजनों द्वारा किया गया।

स्थानीय पार्षद अनुज सिंह का कहना है की सेक्टर -2 व्यस्ततम चौराहा है जहां पर आम जनता का आना जाना लगा रहता है गर्मी के मौसम को देखते हुए इस स्थान पर वाटर एटीएम लगाया गया जिससे एक रुपए में आपको 1/2 लीटर पानी की सुविधा मिलेगी जिससे आम जनता इसका लाभ उठा सकेगी।

आगे भी ऐसे ही वाटर एटीएम नगर निगम द्वारा शहर में लगाने का काम किया जा रहा है और एक वाटर एटीएम ज्वालापुर रेलवे स्टेशन पर भी जल्द लगाया जाएगा क्योंकि वहां पर भी बहुत लोगों का आना जाना रहता है जिससे शहर के लोगों को और बाहर से आए हुए यात्रियों को राहत मिलेगी।

इस अवसर पर हेमलता वैश्य , पूनम गुप्ता , मीरा ,कुँवर बाली, स्वदेश चौधरी ,जितेंद्र नाथ ,अमित शर्मा, शुभम भारद्वाज सचिन वर्मा, त्रिलोचन सिंह,इंद्र पाल जी, बिहारी लाल जी, राघव जी ,देवेंद्र राठी ,राहुल राघव भानु राठी, राहुल कुमार , गुरविंदर सिंह संजू ,नीरज ,सचिन कुमार ,प्रशांत शर्मा, इस मौके पर मनसा फैसिलिटी से अभिनव आलोक मोहन झा भी रहे ।