जीतिन चावला, नवल टाइम्स न्यूज़, हरिद्वार: जनपद हरिद्वार में शादी की खुशिंयां अचानक उस समय मातम में बदल गईं जब घुड़चढ़ी के समय नाच रहे बारातियों को बेकाबू कार ने कुचल दिया।

बारात के हादसे का शिकार होने की खबर सुनते ही बारात का इंतजार कर रहे कन्य पक्ष के लोगों में भी मातम छा गया।

जानकारी के मुताबिक थाना बहादराबाद थाने के सरदार फार्म हाउस में ग्राम बेलड़ा से एक बारात आई थी। घुड़चढ़ी के दौरान बारात में शामिल बाराती जमकर बैंड की धुन पर नाच रहे थे।

सभी लोग मस्ती में थे। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक स्कोर्पियो ने नाच रहे बारोतियों को रौंद डाला। जिसमें एक की मौत हो गई है, जबकि 2 दर्जन से ज्यादा घायल हो गए हैं। घायलों में 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है।

शुक्रवार देर रात थाना बहादराबाद क्षेत्र के बहादराबाद-धनौरी मार्ग पर स्थित सरदार फार्म हाउस में बेलड़ा गांव से एक बारात आई थी। बारात आने के बाद घुड़चढ़ी के दौरान बाराती बैंड की धुन पर जमकर थिरक रहे थे। हर कोई शादी की खुशी में मस्त था। इसी दौरान जब बाराती अपनी मस्ती में मस्त थे तभी पीछे आ रही एक स्कोर्पियो ने बारातियों को रौंद डाला।

जिसमें करीब 2 दर्जन से अधिक बाराती घायल हो गए। एक बैंड वाले की मौत भी हो गई। घायल हुए बारातियों में से 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर लगने के बाद आसपास के लोगों और बारातियों ने स्कार्पियो गाड़ी को रोक लिया और गुस्साई भीड़ ने कार चालक को बुरी तरह पीट डाला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल कार चालक को बचाया। टक्कर में घायलों को उपचार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ 2 बारातियों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। इस हादसे के बाद बारात की खुशियां मातम में बदल गई।