हरिद्वार से मुंडन संस्कार करा कर कार से वापस हंसी खुशी घर लौट रहे एक परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है थाना मसूरी क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 दिल्ली-मेरठ रोड पर देर रात । जबकि दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि कार में दो परिवार के दो पुरुष, दो महिलाएं और तीन बच्चे सवार थे। सभी लोग कार में सवार होकर हरिद्वार से गाजियाबाद वापस लौट रहे थे। जैसे ही हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

जहां चिकित्सकों ने दो बच्चों समेत पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक महिला और एक बच्चे की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के मकनपुर में रहने वाले आशीष पुत्र बीपी सिन्हा, शिल्पी पत्नी आशीष, देव पुत्र आशीष, सोनू पुत्र दलबीर, परी पुत्री सोनू, निधि पत्नी सोनू और एक बच्चा यानी कुल चार बड़ों और तीन छोटे बच्चों समेत 7 लोग अपनी के-10 कार से हरिद्वार गए हुए थे। सोमवार देर रात सभी लोग कार में सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान करीब 10 बजे उनकी गाड़ी जैसी ही दिल्ली-मेरठ नेशनल हाईवे-9 पर थाना मसूरी क्षेत्र में पहुंची तो सामने से आ रहे एक बेलगाम ट्रक ने उनकी गाड़ी को रौंद दिया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

इस दौरान सड़क से गुजर रहे अन्य लोगों ने उन्हें गाड़ी से निकालने का प्रयास किया और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने लगा, लेकिन कुछ ही दूरी पर भोजपुर थाना पुलिस ने उसे पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने 35 वर्षीय आशीष पुत्र बीपी सिन्हा, 30 वर्षीय शिल्पी पत्नी आशीष, एक वर्षीय देव पुत्र आशीष, 30 वर्षीय सोनू पुत्र दलबीर, और 11 वर्षीय पुत्री सोनू को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य दो का उपचार अभी जारी है, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।