• हिंदुओं का अपमान सहन नहीं करेंगे-डा.विशाल गर्ग

हरिद्वार, 2 जुलाई। हिंदू रक्षा सेना के प्रदेश संरक्षक डा.विशाल गर्ग के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शिवमूर्ति चैक पर प्रदर्शन कर राहुल गांधी के संसद में दिए बयान का विरोध करते हुए पुतला फूंका।

हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने कहा कि संसद में राहुल गांधी की टिप्पणी हिंदुओं के प्रति आहत करने वाली है। इस तरह की टिप्पणी की जितनी भी निंदा की जाए, उतना कम है।

उन्होंने कहा कि हिंदू समाज हमेशा ही सनातन संस्कृति के प्रचार प्रसार में देश दुनिया में जाना पहचाना जाता है। उन्होंने विश्व पटल पर भी हिंदुओं की छवि को धूमिल किया है। हिंसक शब्द का इस्तेमाल कर हिंदुओं की भावनाओं पर आघात किया है।

प्रदेश संरक्षक डा.विशाल गर्ग ने कहा कि हिंदुओं का अपमान सहन नहीं करेंगे। सांसद होने के नाते हिंदुओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। वह सहन करने योग्य नहीं है।

उन्होंने कहा कि हिंदू समाज हमेशा ही मित्रता का संदेश देता है। लेकिन राहुल गांधी हिंदुओं के प्रति अनर्गल बयानबाजी कर हिंदुओं के सम्मान को ठेस पहुंचा रहे हैं। हिंदू हमेशा ही धर्म रक्षा के लिए तैयार रहता है। हिंसक शब्द का इस्तेमाल किया सरासर गलत है।

उन्होंने राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने की मांग की। इस अवसर पर मोतीराम, लक्की वर्मा, अमित वर्मा, कमल बिरला, विक्की मिश्रा, परमिन्दर पंडित, नवीन उपाध्याय, किरणपाल, विनय शर्मा, अमित राठौर, विक्रमजीत सिंह आदि मौजूद रहे।