एनटीन्यूज़, हरिद्धार: हरिद्धार के  सिडकुल थाना क्षेत्र में घर से सामान लेने के लिए गए साइ‌किल सवार 12 वर्षीय बालक आर्यन को ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। उपचार के दौरान बालक की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल के मुुताबिक थाना क्षेत्र के रोशनपुरी रावली महदूद निवासी अनिल ने शिकायत देकर बताया क‌ि नौ अक्टूबर को सुबह दस बजे उसका 12 वर्षीय बेटा आर्यन सामान लेने के लिए घर से साइकिल पर लगाया था। अनिल का कहना है क‌ि गुब्बारा फैक्ट्री के पास शिव गंगा मोटर की दुकान के सामने बैरियर नंबर 6 के पास ट्रैक्टर-टेंकर चालक राकेश निवासी रावली महदूद ने अपने ट्रैक्टर को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसके बेटो की साइकिल में टक्कर मारकर घायल कर दिया।

गंभीर हालत में आर्यन को उपचार के लिए भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अनिल का कहना है क‌ि राकेश के साथ ट्रैक्टर मालिक जगमोहन निवासी रावली महदूद भी बैठा था। जो पहले से उसके परिवार से रंजिश रखता है। थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया क‌ि शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।