जॉब अलर्ट : इंडियन ऑयल ने निकाली 1900 पदों पर भर्ती, आवेदन शुरू

इंडियन ऑयल (Indian Oil corporation) ने 1900 पदों पर रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं.

भारत की सबसे बड़ी सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने मथुरा, पानीपत, हल्दिया, बरौनी और अन्य जगहों पर स्थापित रिफाइनरी के लिए अप्रेंटिस की भर्ती के लिए यह विज्ञप्ति जारी की है।

22 अक्टूबर को जारी भर्ती विज्ञप्ति के अनुसार अटेंडेंट ऑपरेटर, फिटर, बॉयलर ,सेक्रेटरियल, असिस्टेंट अकाउंटेंट, डाटा एंट्री ऑपरेटर, और स्किल सर्टिफिकेट होल्डर तथा टेक्नीशियन अपरेंटिस, केमिकल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और इंस्ट्रूमेंटेशन में कुल 1900 पदों पर भर्ती की जानी है।

जारी विज्ञापन के अनुसार, टेक्निशियन अप्रेंटिस के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10+2 के बाद सम्बन्धित ट्रेड में फुल टाईम डिप्लोमा किया होना चाहिए।

वहीं, ट्रेड अप्रेंटिस के लिए किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से फुल टाईम ग्रेजुएशन डिग्री। जबकि, डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए कम से कम 12वीं उत्तीर्ण होना चाहिए। सभी रिक्तियों के लिए उम्मीदवार की आयु 1 अक्टूबर 2021 को 18 वर्ष से कम और 24 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए