• बेटी के प्रेम विवाह से नाखुश परिजनों ने बेटी का गला काटकर की हत्या, दमाद की हालत भी नाजुक

एनटीन्यूज़, हल्द्वानी :  बेटी के प्रेम विवाह से नाखुश परिजनों ने बेटी का गला रेत कर मार डाला जबकि दमाद को चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दमाद को उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि युवती का शव पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का महौल रहा। काठगोदाम क्षेत्र में हुई घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में तो लिया है लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

शुक्रवार की शाम करीब साढ़े छह बजे कॉल टैक्स ठोकर लाइन काठगोदाम निवासी सलीम अंसारी ने अपने पुत्र आलम के साथ मिलकर अपनी बेटी 19 वर्षीय कायनात की गला रेत कर हत्या कर दी, जबकि उसका पति 20 वर्षीय सलमान गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल दमाम को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के.बाद से दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे है। बताया जा रह कि करीब डेढ़ माह पूर्व कायनात और वहीं रहने वाले सलमान ने आपस में प्रेम विवाह कर लिया था।

पुत्री के प्रेम विवाह से परिजन नाखुश थे। शादी के दो हफ्ते बाद कायनात व सलमान अपने घर वापस आ गए और पड़ोस के ही इरफान नामक व्यक्ति के घर में किराए पर रहने लगे।

शुक्रवार देर शाम सलमान अपनी पत्नी कायनात को लेकर अपने घर को जा रहा था तभी रास्ते में घात लगाए बैठे पिता व भाई ने पहले बेटी को पकड़ा और मारपीट करते हुए उसका गला रेत दिया, जिसके बाद सलमान पर चाकू से चार वार कर दिए। दोनो की चीखपुकार सुनकर लोग एकत्रा हो गए और मौका पाकर दोनो पिता व पुत्र मौके से फरार हो गए। आरोप यह भी है कि आलम के हाथ में तंमचा भी था।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तुंरत काठगोदाम पुलिस को दी। घटना की सूचना पर काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा मय टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल सलमान को उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जबकि कायनात का शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी, एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र, हल्द्वानी सीओ शांतनु पाराशर सहित फारेंसिंक टीम भी मौके पर पहुंच गई।
घटनास्थल से फोरेसिंक टीम ने कई साक्ष्य जुटाए। इधर घटना के बाद क्षेत्रा में अफरा-तफरी का महौल रहा। काठगोदाम क्षेत्रा में हुई घटना.के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिए जाने की बात तो कहीं जा रही है लेकिन पुलिस इसकी पृष्टि नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र.ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

यह भी पढ़ें

हरिद्वार के सिपाही ने पत्र लिख उठाया अहम मुद्दा, डीआईजी ने जारी किए आदेश

उत्तराखंड: धामी सरकार ने आशा कार्मिकों की प्रोत्साहन राशि की दुगनी, जानिए पूरी खबर