संजीव शर्मा, एनटीन्यूज़, हरिद्वार: रानीपुर से राजबीर चौहान का टिकट होने पर कांग्रेस में बगावत के सुर निकलने शुरू हो गये हैं जो कांग्रेस के लिए एक खतरे की घंटी  से कम नहीं है।

रानीपुर विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को पत्र लिख कर प्रत्याशी बदल कर कांग्रेस नेता संजीव चौधरी को रानीपुर से प्रत्याशी बनाए जाने की माँग करी अन्यथा महासभा कर दूसरा निर्णय लेने की बात कही ।

पत्र में लिखा गया की हम सभी संजीव चौधरी के साथ है क्योंकि समाज का कोई भी वर्ग हो चाहे सिड़कूल के कर्मचारियों की पीड़ा हो,चाहे भेल बचाने के आन्दोलन हो,चाहे व्यापारियो के हितो की बात हो या समाज के अन्य वर्गों के हितो के बात हो कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने हमेश आगे बढ़ कर आन्दोलन किया है और जिसके चलते कई बार उनको जेल भी जाना पड़ा और अनेक यातनाएँ झेली है पत्र में लिखा गया की केवल संजीव चौधरी ही इस सीट को जीत सकते है और हम सब केवल उनके साथ है उत्तराखंड में पार्टी की सरकार तब ही बनेगी जब योग्य उम्मीदवारो को मैदान में उतारा जाएगा अन्यथा पार्टी के हित में नहीं होगा ढाई दशकों से जनता के हितो की लड़ाई लड़ रहे संजीव चौधरी को ही मैदान में उतारा जाए तब ही ये सीट कांग्रेस जीत सकती है ।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस से दावेदारी कर रहे महेश प्रताप राणा के समर्थकों में राजवीर सिंह चौहान को टिकट मिलने से भारी रोष है। इसी रोष के चलते महेश प्रताप राणा के समर्थकों ने कैम्प कार्यालय पर रोष प्रकट करते हुए होल्डिंग्स को ढक दिया और जहमकर नारेबाजी की।

उधर सूत्र बताते हैं कि टिकट कटने के बाद अब महेश प्रताप राणा बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने पर विचार कर रहे हैं, और संजीव चौधरी के समर्थक  दूसरा निर्णय लेने की बात की जा रही है यदि ऐसा होता है तो कांग्रेस के लिए आसान नहीं होगा चुनाव।

naval times news(NTnews)