उत्तराखंड:  एक निजी अस्पताल में मरीज ने बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया। आईसीयू में भर्ती मरीज ने खिड़की का शीशा तोड़कर ऊपर से कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

हालांकि हॉस्पिटल प्रबंधन और मौके पर मौजूद लोगों की सर्तकता के कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हो पाया और उन्होंने मरीज को जैसे-तैसे छत से कूदने से रोक लिया।

मामला उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी का है।

जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी की ठंडी सड़क पर एक निजी हॉस्पिटल पर है, जहां तीन पहले राजेश आर्य नाम के मरीज को भर्ती किया गया था। डॉक्टरों ने राजेश में खून की कमी बताई थी।

हालांकि मंगलवार तक राजेश तबीयत में काफी सुधार आ गया था, जिसके बाद डॉक्टर उसे डिस्चार्ज करने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन तभी राजेश ने आईसीयू वॉर्ड में लगी खिड़की का शीशा तोड़कर ऊपर से कूदने की धमकी देने लगा। आईसीयू वॉर्ड में मौजूद मेडिकल स्टॉफ और बाहर खड़े लोगों ने राजेश को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वो किसी की सुनने को तैयार नहीं था।

काफी देर बाद हॉस्पिटल प्रबंधन और राजेश के परिजन उसे समझाने में कामयाब नहीं हुए। घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल मरीज को काबू किया। मरीज को काबू करने के चलते उसने पुलिस को भी चोटिल कर दिया।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस मामले में राजेश के परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। राजेश ने ऐसा क्यों किया इसकी बारे में किसी ने कुछ नहीं बताया।