उत्तराखंड: राज्य में ढाई करोड़ की डील का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

इस वीडियो में किन्नर रजनी रावत एक महिला से पूरा इलाका खरीदने की बात करते हुए महिला को कुछ कैश देती हुई नजर आ रही है।

दरअसल बागेश्वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि देहरादून की चर्चित किन्नर रजनी रावत कविता नाम की महिला के साथ डील कर रही हैं। वहां पर करोड़ों रुपयो की गड्डियां भी दिख रही हैं।

इसके अलावा रजनी रावत कविता को एक के बाद एक 6 चेक देती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि स्थानीय महिला कविता ने किन्नरों के इलाके का सौदा ढाई करोड़ रुपए में रजनी रावत के साथ कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय किन्नर और बागेश्वर में कथित गुरू गद्दी की वारिस आरती किन्नर और उसके साथियों ने इस डील पर आपत्ति जताई है।

उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से अपनी गुरु रेखा रानी के सानिध्य में बधाई मांगती रही हैं। गुरु के निधन के बाद वह गद्दी की एकमात्र उत्तराधिकारी हैं। घटबगड़ वार्ड के पास गोमती नदी किनारे उनके गुरू की गद्दी है, जिसे उन्होंने अपने श्रम और जन सहयोग से स्थापित किया है।

स्थानीय किन्नरों ने इस मामले की शिकायत डीएम से भी की है। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो में साथ ही महिला घोषणा कर रही है कि उसने अपना इलाका ढाई करोड़ रुपए में रजनी रावत को बेच दिया है, वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले पर उत्तराखंड में राजनीति भी तेज हो गई है।