हरिद्वार:  बाईक सवार हमलावर द्वारा एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। गोली लगने से व्यक्ति की मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मामला जनपद हरिद्वार के रूड़की का है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ सिविल अस्पताल में जुट गई।

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय जोगेंद्र पुत्र जगपाल बीती रात को करीब 9 बजे पनियाला रोड स्थित अपने ऑफिस पर बैठे थे। बताया गया है कि तीन या चार लोग ऑफिस पर आए और जोगेंद्र पर ताबड़तोड़ गोली बरसानी शुरू कर दी। बताया गया है कि हमले में जोगेंद्र को तीन गोली लगी हैं जिसमें दो छाती और एक कमर में लगी बताई गई है।

गोली लगने से जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए लेकिन तब तक हमलावर बुलट बाईक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

मृतक जोगेंद्र पार्षद गीता चौधरी के पति मांगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं। वहीं हादसे के बाद लोगों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

वही हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी घटनास्थल और सिविल अस्पताल में जुट गई। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र डोबाल, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ रुड़की पल्लवी त्यागी, गंगनहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह, सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।