नवल टाइम्स न्यूज़, दिनांक 14.06.2024 : आज राजकीय कला कन्या महाविद्यालय, कोटा में कैम्पस प्लैसमेंट एवं कैरियर काउंसलिंग सैल के तत्वावधान में एन.आई.आई.टी. डिजिटल सेंटर गुणगाँव द्वारा आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के लिए रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर भर्ती हेतु रोजगार मेले का आयोजन किया गया।

Screenshot 2024 06 14 19 08 39 051 Com.google.android.gm Edit

इस मेले में आई.सी.आई.सी.आई. बैंक की ब्रांच मैनेजर श्रीमती अदिति चतुर्वेदी एवं सुश्री प्रियंका तथा एन.आई.आई.टी. नोऐडा के मैनेजर श्री राजेन्द्र जोधा तथा असिस्टेंट मैनेजर श्री सुनील कुमार ने उपस्थित सहभागी छात्राओं को सम्बोधित किया।

प्रारम्भ में कार्यवाहक प्राचार्य श्रीमती प्रेरणा शर्मा ने छात्राओं का उत्साह वर्धन किया और भारी संख्या में सहभागिता हेतु उनका आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम प्रभारी डॉ. ज्योति सिडाना ने अतिथियों का स्वागत किया और कार्यक्रम का उद्देश्य एवं भर्ती किए जाने की संक्षिप्त रूपरेखा प्रस्तुत की। बैंक मैनेजर अदिति चतुर्वेदी ने रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए आवश्यक शर्तों का उल्लेख किया और अपने जीवन के अनुभव भी साझा किये।

श्री सुनील कुमार ने छात्राओं को बताया कि एक रिलेशनशिन मैनेजर की क्या भूमिका होती है, उनसे क्या अपेक्षाएं हैं, और भर्ती की यह प्रक्रिया कितने चरणों से होकर गुजरेगी, उनका जॉब प्रोफाइल क्या होगा और भविष्य में क्या संभावनाएं है।

प्लैसमेंट हेतु महाविद्यालय की 230 छात्राओं ने पंजीकरण करवाया था जिसमें से 125 छात्राओं को प्रथम चरण में प्रवेश मिला और 43 छात्राएं प्रथम चरण में पास हो गयी यानी इन छात्राओं का आगे की प्रक्रिया के लिए चयन कर लिया गया है।

कार्यक्रम में डॉ. दीप्ति जोशी, डॉ. पारुल सिंह, डॉ. धर्म सिंह मीणा, प्रो. सुनीता शर्मा, डॉ. अर्चना सहारे उपस्थित रहे।